बीकानेर जिलें में बढ़ता अपराधों का ग्राफ, एक ही दिन में दो मर्डर

Graph of crime rising in Bikaner district, two murders on same day
Spread the love

बीकानेर। कोरोनाकाल में जहां एक ओर लोग अपने बचाव में लगे है वहीं दूसरे आपराधिक प्रवृति के लोगों के हौसले बुलन्द होते जा रहे है। बीकानेर जिलें में बढ़ते अपराध का ग्राफ थमने का नाम नहीं ले रहा है। जिले में आज एक ही दिन में अलग-अलग क्षेत्रों में दो हत्याकांड का मामला सामने आया है। जिससे जिले में कोरोना के साथ एक ओर अपराध को लेकर सनसनी फैली हुई है।
जेएनवीसी थाना क्षेत्र में बीती रात को रंजिश के चलते तीन चार युवकों ने एक युवक की धारदार हथियार से वार कर मौत के घाट उतार दिया। यह वारदात बीती रात को शिवबाड़ी क्षेत्र में हुई। जिसमें आकाश वाल्मीकि नामक युवक को चाकुओं से गोंदकर हत्या कर दी और आरोपी मौके से फरार हो गए। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। एसआई आनंद मिश्रा ने बताया कि मृतक युवक के मामा ने रिपार्ट में बताया है कि जिन लोगो ने आकाश की हत्या की है वे हथियार तस्करी का काम करते है। आकाश को वे अपने तस्करी कार्य में शामिल करवाना चाहते थे मगर आकाश यह काम नहीं करना चाहता था इसलिए उन्होंने रंजिश के चलते उसकी हत्या कर दी। मृतक के परिजनों की रिपोर्ट पर चार पांच नामजद युवकों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है और आरोपियों की धरपड़ शुरू की है। मामले में तीन चार आरोपियों को राउंडअप किया है जिनसे पूछताछ चल रही है।
वहीं नाल पुलिस थाना क्षेत्र के जयमलसर गांव में एक युवक को लाठियों से पीट पीटकर मौत के घाट उतार दिया। नाल थानाधिकारी विक्रमसिंह चारण ने बताया कि म्रतक युवक के परिजनों में रिपार्ट में बताया है कि जयमलसर गांव निवासी 35 वर्षीय महेन्द्र सिंह कल गांव में किसी के निधन होने पर शोक प्रकट करके वापस घर जा रहा था। इस दौरन गांव के ही देवेन्द्रसिंह, मानवेन्द्रसिंह, प्रभुसिंह, जेठूसिंह, शिशपालसिंह सहित पांच छह अन्य लोग ट्रेक्टर व जीप में आए ओर ट्रेक्टर से महेन्द्र की बाइक को टक्कर मारकर नीचे गिरा दिया। उसके साथ लाठियों से पीट पीट कर उसे घयाल कर दिया । आरोपियों ने उस पर ट्रेक्टर चढ़ाने का भी प्रयास किया लेकिन ग्रामीणों के एकत्रित होने पर वह ट्रेक्टर लेकर भाग गए। युवक को गंभीर हालत में पीबीएम अस्पताल के ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया गया। जहा इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। फिलहाल हत्या की वारदात के बाद दोनों मृतकों के परिजन पीबीएम मोर्चरी के आगे जुट गए है।

Load More Related Articles
Load More By alertbharat
Load More In बीकानेर

Leave a Reply

Your email address will not be published.