तीन युवकों ने किशोरी से किया गैंगरेप, घटना से शर्मसार युवती ने की आत्महत्या

Fiance raped a minor after engagement
Spread the love

बीकानेर। संभाग के चूरू जिले के हमीरवास थाना क्षेत्र के साखण ताल गांव में एक दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है। जानकारी के अनुसार तीन युवकों ने एक युवती के साथ गैंगरेप को अंजाम दिया है। वहीं घटना के बाद युवती ने शर्मसार होकर आत्महत्या कर ली है। घटना की सूचना हमीरवास पुलिस को मिलने पर हमीरवास थानाधिकारी सुभाष व डीएसपी रामप्रताप बिश्नोई मय पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे व घटनास्थल का मौका निरीक्षण कर शव को राजकीय रेफरल अस्पताल के मोर्चरी रूम लेकर आए।
चाचा ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया
जानकारी के अनुसार साखण ताल गांव के मृतका के चाचा ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। डीएसपी रामप्रताप बिश्नोई ने बताया कि गांव की लीलाधर मेघवाल ने एक रिपोर्ट दी है की उसके छोटे भाई सुभाष की पुत्री प्रेम जो की रात्रि को खाना खाकर अपने माता-पिता के पास अपने घर पर सो गई थी। रात्रि को करीब 1.30 बजे लाइट गई तब मेरा छोटा भाई सुभाष उसी घर की बगल में रह रहे छोटा भाई राजू उठे तो प्रेम चारपाई पर नहीं मिली तब मेरे भाइयों ने मुझे बुलाया तब हम तीनो भाई व सुरेश मेघवाल ने लड़की की गांव में तलाश की हमें कोई पता नहीं चला।
तीनों युवकों ने लड़की के साथ दुष्कर्म की बात कबुली
सुबह करीब 8 बजे हमें पता चला कि हमारी लड़की प्रेम शीशराम कोठारी के मकान जो खाली है उसमें है. तब हम तीनों भाई मकान में गए तो देखा कि गांव का मुकेश मेघवाल, अनिल और विकास तीनों मकान में थे जो हमे देखकर भाग गए। बाद में हमने ग्रामीणों की सहायता से पूछा तो तीनों युवकों ने लड़की के साथ दुष्कर्म की बात कबुली, इसी बात का जब युवती को पता चला तो युवती अपने दादा के घर में चली गई और घटना से शर्मशार होकर युवती ने आत्महत्या कर ली है। पुलिस ने बताया कि युवती का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है शीघ्र ही गिरफ्तार किया जाएगा।

Load More Related Articles
Load More By alertbharat
Load More In बीकानेर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *