अभिनेता आमिर खान कोरोना की चपेट में, फिल्म की शूटिंग बीच में रूकी

Aamir Khan is in the grip of Corona, shooting of the film stopped in the middle
Spread the love

नई दिल्ली। बॉलीवुड में कोरोना के केस लगातार बढ़ते जा रहे हैं। रणबीर कपूर और कार्तिक आर्यन के बाद अब आमिर खान के कोविड पॉजिटिव होने की खबर आ रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, आमिर होम क्वॉरंटीन हैं और जरूरी सावधानियां बरत रहे हैं। आमिर खान की टीम ने उनके संपर्क में आए लोगों से भी कोरोना टेस्ट करवाने की अपील की है।
आमिर की टीम ने जारी किया स्टेटमेंट
उनकी टीम की तरफ से जारी किए गए स्टेटमेंट के मुताबिक, मिस्टर आमिर खान का कोविड-19 टेस्ट पॉजिटिव आया है। वह घर पर सेल्फ-क्वॉरंटीन हैं और प्रोटोकॉल्स का पालन कर रहे हैं। उनकी तबीयत ठीक है। जो भी बीते दिनों उनसे संपर्क में आए हैं सावधानी के तहत अपना टेस्ट करवा लें।
बंद कर दिए सोशल मीडिया अकाउंट्स
आमिर खान की फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढाÓ की कुछ शूटिंग बाकी है। ठीक होने पर वह इसे पूरा करेंगे। फिल्म में उनके साथ करीना कपूर भी हैं। आमिर खान ने अपने बर्थडे के बाद अपने सोशल मीडिया अकाउंट बंद कर दिए हैं।
कई सिलेब्स हैं कोरोना पॉजिटिव
एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में कोरोना केसेज लगातार बढ़ते देखे जा रहे हैं। इंडस्ट्री के लोग लंबे ब्रेक के बाद काम पर वापस लौटे हैं। इस बीच रणबीर कपूर, संजय लीला भंसाली, निकी तंबोली, कार्तिक आर्यन और अब आमिर खान कोरोना से संक्रमित हो गए हैं।

Load More Related Articles
Load More By alertbharat
Load More In मनोरंजन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *