दो युवकों को गाड़ी में बंद कर छिड़का पेट्रोल और लगा दी आग

Spread the love

बीकानेर के नोखा में हुई वारदात, गाड़ी में सवार थे चार लोग, दो जान बचाकर भागे, वारदात के बाद आरोपी मौके से फरार, दोनों पीड़ितों की हालत गंभीर.

बीकानेर. जिले के नोखा में रविवार दिनदहाड़े दिल दहलाने वाली वारदात हुई. यहां पर आपसी रंजिश में दो युवकों को कार में बंद कर जिंदा जलाने का प्रयास किया गया. हालांकि दोनों युवकों की जान बच गई लेकिन दोनों ही गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती हैं. वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी मौके से फरार हो गए हैं जिनकी तलाश की जा रही है. वारदात के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और पीड़ितों को स्‍थानीय अस्पताल पहुंचाया जहां से उन्हें प्राथमिक इलाज के बाद बीकानेर रैफर कर दिया गया. पीड़ितों की पहचान अजीत सिंह राजपूत और शांतिलाल बोथरा के तौर पर हुई है. दोनों के साथ ही गाड़ी में दो अन्य युवक भी सवार थे लेकिन वे मौके से जान बचाकर भागने में कामयाब हो गए.

दो गाड़ियों में सवार होकर पहुंचे थे हमलावर
पुलिस ने बताया कि मामला आपसी रंजिश का लग रहा है. अजीत सिंह के बयान के अनुसार दो गाड़ियों में सवार होकर करीब 6 आरोपी मौके पर पहुंचे और पीड़ितों की गा‌ड़ी को घेर लिया. इसके बाद गाड़ी में मौजूद दो लोग जान बचाकर भागने में कामयाब हो गए लेकिन अजीत और शांतिलाल गाड़ी को आरोपियों ने गाड़ी में ही बंद कर दिया और बाहर नहीं निकलने दिया. इसके बाद गाड़ी को आरोपियों ने तेजाब और पेट्रोल डालकर आग लगा दी.

मुश्किल से निकाला बाहर

Load More Related Articles
Load More By alertbharat
Load More In बीकानेर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *