अपराधियों के हौंसले बुलंद, वारदात से फैली सनसनी

Chief accused of liquor contract arson away from police
Spread the love

बीकानेर। पिछले कुछ दिनों से बीकानेर जिले में हो रहे अपराध को लेकर पुलिस की सजगता पर सवालियां निशान खड़े होते है। अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो चुके है कि दिन-दहाड़े ही व्यस्तम इलाकों में लूट व डकैती की घटनाओं को अंजाम देने लगे है। ऐसा ही मामला कल शाम देखने में आया है। जेएनवीसी थाने से मात्र चंद ही दूरी पर संचालित शराब के ठेेके पर कुछ बदमाशों ने फायरिंग कर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया और शराब के ठेके पर आग लगाकर रफू-चक्कर हो गए। हालांकि इस घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जिलेभर नाकाबंदी कर तलाश शुरू कर दी है। बताया जा रहा है दो दिन पूर्व इन्हीं लोगों ने नि:शुल्क शराब देने को लेकर सेल्समैनों से मारपीट कर धमकी दी थी।
इनके खिलाफ कराया मामला दर्ज
इस घटना को लेकर उदयरामसर निवासी गौरीशंकर पुत्र सुमनसिंह यादव ने जेएनवीसी थाने में मामला दर्ज कराते हुए बताया कि भवानीसिंह उर्फ हड्डी, अजय सोलंकी, दिपेन्द्रसिंह काली पहाड़ी उर्फ दीपू, विक्रमसिंह, प्रमोद सिंह शेखावत, गौरवसिंह, राजवीरसिंह उर्फ राजू व अन्य 15-20 लोग कल शाम शराब ठेके पर आए और मारपीट करने लगे। भीड़ एकत्रित होते देख फायरिंग करते हुए पेट्रोल बम के जरिये ठेके में आग लगाकर भाग निकले। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
गत दिनों जामसर में भी हो चुका है ऐसा मामला
जानकारी में रहे कि दो दिन पूर्व जामसर में ऐसी वारदात घटित हो चुकी है। जिसमें अलसुबह साढ़े चार बजे बिना नम्बरी बोलेरो में सवार होकर आए चार-पांच जनों ने एक शराब की दुकान में सेल्समैन को बंधक बनाकर 1 लाख 80 हजार रुपये व शराब-बीयर लूट कर ले गये। इस संबंध में जामसर थाने में मामला दर्ज किया है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सेल्समैन उपेन्द्र सिंह ने बताया कि शराब की दुकान के आगे उसके तीन सेल्समैन सो रहे थे। आज तड़के करीब साढे चार बजे चार-पांच जने बिना नंबरी बोलेरो में सवार होकर आए और सेल्समैन से शराब मांगी। उन्होंने मना कर दिया उनके साथ मारपीट करते हुए जबरन दुकान खुलवा ली। बाद में दुकान से 1.80 लाख रुपए नगदी तथा शराब और बीयर की बोतलें अपने कब्जे में कर ली तथा तीनों सेल्समैन को दुकान में बंद कर फरार हो गए। सेल्समैन दुकान के दूसरे हिस्से की खिड़की तोडकर बाहर निकले। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Load More Related Articles
Load More By alertbharat
Load More In बीकानेर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *