पूर्व सरपंच की कोरोना वायरस से मौत

Former sarpanch dies due to corona virus
Spread the love

अलवर। प्रदेश के अलवर जिले के बहरोड़ में स्थित शिक्षक कॉलोनी निवासी कोरोना पॉजिटिव पूर्व सरपंच की देर रात को हरियाणा के नूंह(मेवात) जिले के मेडिकल कॉलेज में उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। मृतक पूर्व सरपंच दाताराम यादव सरपंच संघ के अध्यक्ष भी रह चुके हैं। करीब 1 सप्ताह पूर्व वह कोरोना की बीमारी से जूझ रहे थे। जिनका 4 दिन पहले हरियाणा के नूंह स्थित मेडिकल कॉलेज में जांच के दौरान कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।
अलवर जिले में यह पहला मामला
अलवर जिले में यह पहला मामला है, जब किसी पूर्व जनप्रतिनिधि की कोरोना पॉजिटिव बीमारी से मृत्यु हुई है। मृतक पूर्व सरपंच दाताराम यादव गांव भीटेडा के रहने वाले थे और ग्राम पंचायत रिवाली के सरपंच रह चुके हैं। भारतीय सेना से सेवानिवृत्त होने के बाद उन्होंने देश सेवा के बाद गांव के लोगों की सेवा करने का मानस बनाया और पंचायती राज का चुनाव लड़ कर सरपंच बने। कांग्रेस पार्टी के डैड सपोर्टर रहे पूर्व सरपंच तेज आवाज, सटीक भाषा, स्वच्छ एवं बेदाग छवि तथा अडिग निर्णय लेने के लिए जाने जाते थे।
पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचा
उन्हें कांग्रेस के नेताओं पर कविताएं लिखने का बहुत शौक था। उन्होंने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर भी कई कविताएं लिखी और उन्हें जयपुर जाकर सुनाई भी थी। देर रात को पॉजिटिव पूर्व सरपंच दादा की मृत्यु हो गई। वहीं रविवार सुबह की रिपोर्ट में पोते की जांच पॉजिटिव आई। हालांकि उपचार के लिए सरपंच को लेकर गए उसके बेटे सहित साथी की रिपोर्ट नेगेटिव आ चुकी है। सूचना के बाद पुलिस और प्रशासन मौके पर पहुंचा और यथा स्थिति का जायजा लिया।

Load More Related Articles
Load More By alertbharat
Load More In राजस्थान

Leave a Reply