श्रीगंगानगर में दंपती ने व्यापारी को जबरन नग्न कर बनाया वीडियो, ब्लैकमेल कर मांगे 10 लाख रुपये

English भाजपा नेता सुराणा के भतीजे पर फायरिंग का मुख्य आरोपी गिरफ्तार bhaajapa neta suraana ke bhateeje par phaayaring ka mukhy aaropee giraphtaar Chief accused of firing on nephew of BJP leader Surana arrested
Spread the love

श्रीगंगानगर। पुलिस ने हनी ट्रैप के जरिये लोगों से ब्लैकमेलिंग करने वाले एक गिरोह को दबोचा है। पुलिस ने इस मामले में गिरोह की दो महिलाओं सहित 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपी दो जोड़े हैं। इनमें शामिल 2 दंपती एक व्यापारी को फंसाकर उसे 10 लाख रुपये के लिए ब्लैकमेल कर रहे थे। गिरोह ने व्यापारी को जबरन नग्न कर उसका वीडियो बना लिया। उसके बाद वीडियो डिलीट करने की एवज में 10 लाख रुपये मांग रहे थे। इस संबंध में शिकायत मिलने के बाद श्रीगंगानगर पुलिस ने महज 24 घंटों में ही मामले का खुलासा कर हनी ट्रैप गैंग को धरदबोचा। पुलिस ने पति-पत्नी के 2 जोड़ों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पति-पत्नी के ये दोनों जोड़े श्रीगंगानगर के एक व्यापारी को हनी ट्रैप में फंसाकर उससे 10 लाख रुपये हड़पने की फिराक में थे। पुलिस के हत्थे चढ़े बिलाल खान उर्फ सोनू तथा उसकी पत्नी जुले खा और जुम्मे खान तथा उसकी पत्नी राज कौर को शामिल है।
कॉटन मिल के व्यापारी को फंसाया
दरअसल श्रीगंगानगर के कॉटन मिल के व्यापारी को उसकी ही फैक्ट्री में वेल्डिंग का काम करने वाले बिलाल खान उर्फ सोनू की पत्नी जुले खा ने फोन कर अपने घर पठानवाला बुलाया। वहां चारों आरोपियों ने उसके साथ मारपीट कर उसका नग्न और अश्लील वीडियो बना लिया। बाद में वीडियो डिलीट करने की एवज में व्यापारी ब्लैकमेल करने की कोशिश की। गिरोह ने व्यापारी से इसकी एवज में 10 लाख रुपये की मांग की।
पुलिस दोनों जोड़ो से पूछताछ करने में जुटी है
इस पर पीडि़त व्यापारी ने पुलिस को मामले की सूचना दी। सूचना पर पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के भीतर गिरोह के दोनों दंपती को दबोच लिया। पुलिस उनसे और पूछताछ करने में जुटी है। पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि आरोपियों ने इस तरह से कितने लोगों से पेसा वसूला है।

Load More Related Articles
Load More By alertbharat
Load More In संभाग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *